Home > खेल > क्रिकेट > रोहित शर्मा की जगह मयंक अग्रवाल करेंगे पारी की शुरुआत, इंग्लैंड के लिए भरी उड़ान

रोहित शर्मा की जगह मयंक अग्रवाल करेंगे पारी की शुरुआत, इंग्लैंड के लिए भरी उड़ान

रोहित शर्मा की जगह मयंक अग्रवाल करेंगे पारी की शुरुआत, इंग्लैंड के लिए भरी उड़ान
X

मुंबई। भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांचवें टेस्ट के लिए कप्तान रोहित शर्मा के स्थान पर भारतीय टीम में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शर्मा शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद कोरोना संक्रमित निकले थे।

मयंक अग्रवाल आज लंदन के लिए रवाना हो गए है। नए नियमों के अनुसार अब उन्हें क्वारनटाईन में रहने की आवश्यकता नहीं है। वह तुरंत खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। इससे पहले, अग्रवाल को मई में नामित एजबेस्टन टेस्ट के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन केएल राहुल की चोट और रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मौका मिला।

अग्रवाल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था, जहां उन्होंने दो मैचों में 19.66 की औसत से केवल 59 रन बनाए थे। बाद में, उन्होंने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की कप्तानी की और 14 मैचों में 16.33 के औसत और 122.5 के स्ट्राइक रेट से केवल 196 रन ही बना सके। पांचवें टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच पिछले साल की पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का एक हिस्सा है, जिसे भारतीय शिविर में कोरोना के प्रकोप के कारण चौथे टेस्ट के बाद स्थगित करना पड़ा था।

Updated : 27 Jun 2022 1:22 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top