Home > खेल > क्रिकेट > मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी फिटनेस का पूरा रख रहे हैं ध्यान

मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी फिटनेस का पूरा रख रहे हैं ध्यान

मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी फिटनेस का पूरा रख रहे हैं ध्यान
X

नई दिल्ली। कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे के बीच ज्यादातर स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं, इस बीच क्रिकेटर्स भी ब्रेक पर हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल घर पर भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते जिम भी बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में मयंक ने दिखाया कि किस तरह से घर पर खुद को फिट रखा जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मयंक अग्रवाल की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें दिखाया गया है कि वो किस तरह से घर पर खुद को फिट रख रहे हैं।

कोरोनावायरस संक्रमण के चलते देश के कई शहरों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। कोरोनावायरस संक्रमण पर काबू पाने के लिए ही जिम, स्विमिंग पूल, स्पा भी बंद कर दिए गए हैं। बीसीसीआई ने मयंक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हमें घर से ही फिटनेस गोल दे रहे हैं।'

कोरोनावायरस के संक्रमण के खतरे के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है, इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज भी स्थगित करनी पड़ी थी। कोरोनावायरस संक्रमण से दुनियाभर में 3.3 लाख से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, जबकि 14.5 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं (वर्ल्डोमीटर का आंकड़ा), पहले ही दुनियाभर में कोरोनावायरस संक्रमण के चलते तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थिगित हो चुके हैं।

Updated : 23 March 2020 4:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top