Home > खेल > क्रिकेट > IPL : मयंक अग्रवाल बने किंग्स पंजाब के कप्तान, कहा- ट्रॉफी उठाना है लक्ष्य

IPL : मयंक अग्रवाल बने किंग्स पंजाब के कप्तान, कहा- ट्रॉफी उठाना है लक्ष्य

IPL : मयंक अग्रवाल बने किंग्स पंजाब के कप्तान, कहा- ट्रॉफी उठाना है लक्ष्य
X

नईदिल्ली। भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 15वें संस्करण के लिए पंजाब किंग्स का कप्तान नियुक्त किया गया है। फ्रैंचाइजी ने सोमवार को उक्त जानकारी दी। मयंक 2018 से पंजाब किंग्स का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। उन्होंने टीम के उप-कप्तान के रूप में काम किया है और पिछले सीजन में टीम की कप्तानी भी की है।

कप्तान नियुक्त किये जाने पर मयंक ने कहा, "मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार इकाई का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है। मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से लेता हूं, लेकिन साथ ही, मेरा मानना है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स की टीम में हमारे पास मौजूद प्रतिभा के साथ मेरा काम आसान हो जाएगा। हमारे पास कुछ अनुभवी खिलाड़ी हैं, साथ ही कई प्रतिभाशाली युवा भी हैं जो खिताब जीतने को इच्छुक हैं।"

उन्होंने कहा, "हम हमेशा खिताब जीतने की उम्मीद में मैदान में उतरे हैं और एक टीम के रूप में, हम एक बार फिर अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी उठाने के इस लक्ष्य की दिशा में काम करेंगे। मैं टीम प्रबंधन को टीम का नेतृत्व करने की इस नई भूमिका को सौंपने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं नए सत्र और इसके साथ आने वाली नई चुनौतियों का इंतजार कर रहा हूं।"हाल ही में हुए मेगा नीलामी में, पंजाब किंग्स ने शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान और कागिसो रबाडा को खरीदा है।

पंजाब किंग्स टीम-

मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल।

Updated : 28 Feb 2022 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top