Top
Home > खेल > क्रिकेट > मशरफे मुर्तजा ने अपने फेसबुक पेज पर दी कोविड-19 टेस्ट की जानकारी

मशरफे मुर्तजा ने अपने फेसबुक पेज पर दी कोविड-19 टेस्ट की जानकारी

मशरफे मुर्तजा ने अपने फेसबुक पेज पर दी कोविड-19 टेस्ट की जानकारी

ढाका | बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) से उबरकर ठीक हो गए हैं। 20 जून को मशरफे इसकी चपेट में आए थे, वो घर पर आइसोलेशन में थे और इसका इलाज करा रहे थे। मुर्तजा ने मंगलवार को अपने फेसबुक पेज पर कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट 'नेगेटिव' आने की जानकारी दी।

उन्होंने कहा, 'उम्मीद है सभी स्वस्थ होंगे। ईश्वर की कृपा और सभी की दुआओं से मुझे अब कोरोना वायरस के लिए नेगेटिव पाया गया है। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इस मुश्किल दौर में मेरा साथ दिया और मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताई।' इस 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा, 'मैं घर में ही इलाज करवाकर इस बीमारी से बाहर निकलने में सफल रहा। जो भी इससे संक्रमित हैं उन्हें पॉजिटिव बने रहने की जरूरत है। अल्लाह में विश्वास रखें और नियमों का पालन करें। हम मिलकर वायरस से लड़ते रहेंगे।'

उनकी पत्नी सुमोना हक अब भी इस बीमारी से नहीं उबर पाई हैं। मुर्तजा ने लिखा, 'लेकिन मेरी पत्नी दो सप्ताह बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उनकी स्थिति बेहतर है। उनके लिए दुआएं करते रहें।' मुर्तजा सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी से सांसद भी हैं। उन्हें 20 जून को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। बांग्लादेश के दो अन्य क्रिकेटर नफीस इकबाल और नजमुल इस्लाम भी घर में इलाज लेने के बाद इस बीमारी से उबर गए हैं। इन दोनों क्रिकेटरों को भी तीन सप्ताह से पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

Updated : 15 July 2020 7:32 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top