Home > खेल > क्रिकेट > मार्कस स्टॉयनिस ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से किया है कमाल : लारा

मार्कस स्टॉयनिस ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से किया है कमाल : लारा

मार्कस स्टॉयनिस ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से किया है कमाल : लारा
X

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ने मैच विनिंग प्रदर्शन किया है। दूसरे क्वॉलिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्टॉयनिस को पारी का आगाज करने का मौका मिला और उन्होंने टीम को तेज शुरुआत दी और इसके बाद गेंदबाजी के दौरान तीन अहम विकेट भी निकाले, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने जीत दर्ज कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के फाइनल में जगह बनाई। स्टॉयनिस के प्रदर्शन से वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर ब्रायन लारा काफी प्रभावित हैं।

स्टॉयनिस इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम का हिस्सा थे, लारा ने कहा कि आरसीबी ने इस क्रिकेटर को जाने दिया और अब यह खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन कर रहा है। लारा ने कहा, 'पिछले साल आरसीबी ने इस क्रिकेटर को रिलीज कर दिया और अब देखिए वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्या कर रहा है इस साल।' स्टॉयनिस इस टूर्नामेंट में अभी तक 352 रन बना चुके हैं और 12 विकेट भी ले चुके हैं। स्टॉयनिस इससे पहले बिग बैश लीग में भी पारी का आगाज कर चुके हैं, लेकिन आईपीएल में यह पहला मौका था, जब उन्होंने पारी का आगाज किया था।

स्टॉयनिस ने मनीष पांडे और केन विलियमसन के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद के दो अहम विकेट भी झटके थे। उन्होंने 26 रन खर्चकर तीन विकेट निकाले थे। स्टॉयनिस ने बिग बैश लीग में भी शानदार प्रदर्शन किया था। अब देखना है कि फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन के साथ स्टॉयनिस ही पारी का आगाज करते हैं या फिर टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ को टीम में वापस लाता है।

Updated : 10 Nov 2020 6:19 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top