Top
Home > खेल > क्रिकेट > तमिल गाने पर धिरके केविन पीटरसन, एआर रहमान ने शेयर किया VIDEO

तमिल गाने पर धिरके केविन पीटरसन, एआर रहमान ने शेयर किया VIDEO

तमिल गाने पर धिरके केविन पीटरसन, एआर रहमान ने शेयर किया VIDEO

दिल्ली। डेविड वॉर्नर के बाद अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी टिकटॉक का खुमार चढ़ रहा है। पीटरसन ने अपने टिकटॉक वीडियो में एआर रहमान के तमिल गाने पर डांस किया है। पीटरसन के इस वीडियो को एआर रहमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। कोरोना वायरस की वजह से सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित हो चुके हैं। लॉकडाउन में क्रिकेटर, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेर भी परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच कई क्रिकेटर टिकटॉक पर अपने हाथ आजमा रहे हैं। युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच के बाद केविन पीटरसन ने भी टिकटॉक पर धमाकेदार एंट्री मार ली है।

केविन पीटरसन ने एआर रहमान के तमिल गाने 'ओट्टागाथा कट्टिको' पर कुछ डांस स्टेप किए हैं। पीटरसन का यह टिकटॉक वीडियो एआर रहमान को काफी पसंद आया है और उन्होंने उनके इस वीडियो को अपने ऑफिशियर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो की शुरुआत में पीटरसन पहले सिर्फ गर्दन हिलाकर गाने की बीट पकड़ते हैं, लेकिन कुछ ही देर में वह इस गाने पर अपने पैर भी थिरकाने लगते हैं। इन दिनों विदेशी क्रिकेटरों में टॉलीवुड का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। इससे पहले डेविड वॉर्नर भी तमिल और तेलुगु गाने पर डांस करके टिकटॉक वीडियो बना चुके हैं।

इसके अलावा केविन पीटरसन ने एक और क्रेजी टिकटॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट किया है। वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं सोच रहा था कि शायद सिर्फ मैं ही क्रेजी हो रहा हूं।

बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचाया हुआ है। दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 41 लाख 42 हजार से ज्यादा हो चुकी है।अब तक दो लाख 83 हजार से ज्यादा लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हो चुकी है।

अमेरिका में 13 लाख 34 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं जबकि मरने वालों की संख्या 80 हजार के पार पहुंची चुकी है। ब्रिटेन में दो लाख 24 हजार से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव हैं और 32 हजार से ज्यादा लोग इस संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं।


Updated : 12 May 2020 6:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top