Home > खेल > क्रिकेट > 2025 की चैंपियन्स ट्रॉफी और WTC जीतेगा भारत, इन दिग्गजों की वापसी पर जय शाह ने कही बात

2025 की चैंपियन्स ट्रॉफी और WTC जीतेगा भारत, इन दिग्गजों की वापसी पर जय शाह ने कही बात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह एक बयान सामने आया है जिसमें कहा गया कि आगामी 2025 के टूर्नामेंट में रोहित शर्मा और विराट कोहली वापसी कर सकते हैं।

2025 की चैंपियन्स ट्रॉफी और WTC जीतेगा भारत, इन दिग्गजों की वापसी पर जय शाह ने कही बात
X

BCCI on Future Tournament: क्रिकेट जगत t20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत ने जहां पर देश में नया कीर्तिमान कायम किया है वहीं पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उनके नेतृत्व में क्रिकेट टीम की हर जगह तारीफ हो रही है इस बीच ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह एक बयान सामने आया है जिससे स्पष्ट किया जा रहा है कि आगामी 2025 के टूर्नामेंट में रोहित शर्मा और विराट कोहली वापसी कर सकते हैं।

जानें क्या बोले जय शाह

हाल ही में सामने आए वीडियो संदेश में बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बयान में कहा कि, आने वाले 2025 में अगला चरण डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैंपियन्स ट्रॉफी है. मुझे रोहित शर्मा की कप्तानी पर पूरा भरोसा है कि हम इन दोनों टूर्नामेंट में चैंपियन बनेंगे. मैं इस जीत को कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा को समर्पित करना चाहता हूं.रोहित जब तक कप्तानी नहीं छोड़ते तब तक भारत को एक बार फिर अलग-अलग प्रारूपों में दो कप्तान देखने को मिलेंगे।

इन खिलाड़ियों ने की थी संन्यास की घोषणा

आपको बताते चलें कि, t20 फाइनल जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टी 20 क्रिकेट से लेने की घोषणा कर दी थी। जिससे क्रिकेट फैंस को झटका लगा था वहीं पर आगामी टूर्नामेंट में क्या होगा और और कौन कप्तानी निभाएगा इसे लेकर सवाल सामने आ रहे थे। इस पर बताया जा रहा है कि तीनों खिलाड़ी अगस्त में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में वापसी कर सकते है और 2025 के टूर्नामेंट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणाएं नहीं हुई है।

Updated : 7 July 2024 3:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top