Top
Home > खेल > क्रिकेट > महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते देख हैरान रह गए इरफान पठान

महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते देख हैरान रह गए इरफान पठान

महेंद्र सिंह धोनी को विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते देख हैरान रह गए इरफान पठान

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के आगाज में अब दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। इस साल कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से खेला जाना है। सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला जाना है। सभी टीमें इस समय जमकर ट्रेनिंग कर रही हैं, इस बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में ऐसा कुछ किया, जिसे देखकर पूर्व ऑल-राउंडर इरफान पठान एकदम हैरान रह गए हैं।

बता दें कि धोनी को ट्रेनिंग के दौरान विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करता देख इरफान काफी हैरान हैं, और कहा कि इससे पहले उन्होंने ऐसा नहीं देखा है। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच पिछले साल 2019 वर्ल्ड कप में खेला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद से धोनी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर रहे हैं। आईपीएल से पहले पिछले महीने 15 तारीख को वो इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। मैच से पहले धोनी को बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए कई बार देखा गया है, लेकिन विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते देखना काफी अलग है।

इरफान पठान ने कहा, 'हमने कुछ नए विजुअल्स देखे, जिसमें धोनी विकेटकीपिंग कर रहे हैं। ऐसा कभी हुआ नहीं है, यह कुछ नया है, क्योंकि मैं उनके साथ कई साल क्रिकेट खेल चुका हूं, भारतीय टीम के लिए भी और आईपीएल में सीएसके के लिए भी, मैंने कभी उन्हें विकेटकीपिंग करते हुए नहीं देखा।' पठान ने आगे कहा, 'ऐसा शायद इसलिए है कि उन्होंने लंबे समय से क्रिकेट खेला नहीं है। मुझे लगता है कि टीम में कुछ लेग स्पिनर हैं, हो सकता है वो देखना चाह रहे हैं कि वो गेंदबाज कैसे हैं, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि वो विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं।' पठान ने कहा, 'अच्छी बात है कि प्रैक्टिस शुरू हो चुकी है और इसमें हैरानी की बात नहीं है कि फैन्स उन्हें देखने के लिए एकत्रित हो रहे हैं। यह काफी सालों से हो रहा है। कोविड है लेकिन फिर भी लोग धोनी को देखने के लिए आ रहे हैं।'

Updated : 8 Sep 2020 6:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top