Home > खेल > क्रिकेट > IPLका 24 सितंबर से होगा आगाज, दुबई पहुंचने लगे खिलाड़ी

IPLका 24 सितंबर से होगा आगाज, दुबई पहुंचने लगे खिलाड़ी

IPLका 24 सितंबर से होगा आगाज, दुबई पहुंचने लगे खिलाड़ी
X

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर और टीम के साथ नए जुड़े खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दुबई संस्करण के लिए यूएई पहुंच गए।

होल्डर और रदरफोर्ड ने हाल ही में समाप्त हुई कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में हिस्सा लिया था,जिसके कारण उन्हें एसआरएच जैव बबल्स में शामिल होने से पहले केवल दो दिन के अलगाव से गुजरना होगा।बबल टू बबल ट्रांसफर का मतलब है कि उन्हें कोरोना को ध्यान में रखते हुए छह दिनों के लिए संगरोध करने की आवश्यकता नहीं होगी।

हैदराबाद ने ट्वीट किया, "कैरिबियन के बड़े खिलाडी यहां है। आपका स्वागत है, जेसन होल्डर।"हैदराबाद ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, "आरेंज आर्मी टीम के नए खिलाड़ी को नमस्ते। आपका स्वागत है, शेरफेन।"

दुबई में शिफ्ट हुआ आईपीएल -

बता दें कि आईपीएल का 14वां सीजन, जिसे इस साल मई में कोरोना महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, रविवार को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ फिर से शुरू होगा। सीएसके-मुम्बई के बीच मैच के बाद, लीग अबू धाबी में स्थानांतरित हो जाएगी जहां केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बीच मैच खेला जाएगा।

24 सितंबर से होगा शुरू -

शारजाह 24 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा। दुबई में कुल 13 मैच, शारजाह में 10 और अबू धाबी में 8 मैच खेले जाएंगे।

Updated : 2021-10-12T16:02:12+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top