Top
Home > खेल > क्रिकेट > #IPL2020 : नए सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड - एबी डिविलियर्स

#IPL2020 : नए सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड - एबी डिविलियर्स

#IPL2020 : नए सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड - एबी डिविलियर्स

दुबई। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें युनाइटेड अरब अमीरात पहुंच चुकी हैं। कोरोना के चलते इस साल आईपीएल यूएई में खेला जाना है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होना है, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम शुक्रवार (21 अगस्त) को दुबई पहुंची, वहीं दक्षिण अफ्रीका के तीन क्रिकेटर्स 22 अगस्त को टीम से जुड़े। एबी डिविलियर्स, क्रिस मोरिस और डेल स्टेन भी दुबई पहुंच गए हैं।

बता दें कि एबी डिविलियर्स ने दुबई पहुंचने के बाद कहा कि वो नए सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और आरसीबी फैमिली से इतने लंबे समय बाद मिलने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। आईपीएल इस साल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था। कप्तान विराट कोहली भी दुबई पहुंच चुके हैं। डिविलियर्स, स्टेन और मोरिस साथ में ही दुबई पहुंचे। आरसीबी ने एबी डिविलियर्स, मोरिस और डेल स्टेन का दुबई होटल पहुंचने का वीडियो शेयर किया है।

आरसीबी ने विराट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी लोग पूछ रहे थे ना। कैप्टन विराट कोहली पहुंच चुके हैं।' विराट ने जब अपनी फोटो शेयर की तो, उस पर टीम इंडिया और आरसीबी टीम में उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया। चहल ने कमेंट में लिखा, 'एक ही होटल से हेलो भइया, पड़ोसी।' चहल के इस कमेंट पर विराट ने जवाब में लिखा, 'हाहाहा... जल्द मैदान पर मिलेंगे।' आपको बता दें कि खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा।

Updated : 22 Aug 2020 7:04 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top