Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल 2020 : यूएई के लिए रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

आईपीएल 2020 : यूएई के लिए रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

आईपीएल 2020 : यूएई के लिए रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने यूएई के लिए उड़ान भर ली है। मोहम्मद शमी और किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यूएई के लिए रवाना होते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

हम आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के बाद आईपीएल का यह सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

आईपीएल के लिए अब टीमों ने यूएई के लिए रवाना होना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम दुबई के लिए रवाना हो चुकी है। रविचंद्रन अश्विन की ट्रेडिंग के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की कमान इस साल टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल को सौंपी गई है। आईपीएल 2020 के पुराने शेड्यूल के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलना है।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम :-

केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हूड्डा, जेम्स नीशम, क्रिस जोर्डन, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान, के गौतम, जे सूचित, हरप्रीत बरार, रवि बिश्नोई, तजिंदर ढिल्लन, मोहम्मद शमी, हरदुस विलजोएन, अर्शदीप सिंह, दर्शन नलकंडे, शेल्डन कोटरेल, इशान पोरेल।

Updated : 20 Aug 2020 6:50 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top