Top
Home > खेल > क्रिकेट > भारतीय कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर खोला अपनी यादों का पिटारा

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर खोला अपनी यादों का पिटारा

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर खोला अपनी यादों का पिटारा

नई दिल्ली।भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर अपनी यादों का पिटारा खोला है और इस बार इस पिटारे में रणजी ट्रॉफी के दिग्गज बल्लेबाज अमोल मजूमदार की फोटो निकली है। शास्त्री ने शुक्रवार को मजमूदार के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की है और लिखा है कि मजूमदार का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट न खेलना भारत का नुकसान था।

शास्त्री ने फोटो ट्वीट कर लिखा कि रणजी ट्रॉफी के दिग्गज खिलाड़ी के साथ एक फोटो-अमूल मजूमदार। मेरा अंतिम सीजन उनका पहला सीजन था। मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट क्रिकेट न खेलना भारत का नुकसान था।

बता दें कि मजूमदार का घरेलू क्रिकेट का सफर शानदार रहा है। 20 साल के अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 11,000 रन बनाए हैं जिसमें 30 शतक शामिल हैं। उन्हें बीसीसीआई, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और लंकाशायर तथा यॉर्कशर के माध्यम से ग्रेट ब्रिटेन से भी कोचिंग सर्टिफिकेट मिले हुए हैं।

पिछले साल जब दक्षिण अफ्रीका भारत दौरे पर आई थी तब मजूमदार को मेहमान टीम ने अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया था। इसके अलावा वह नीदरलैंड्स के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं और अब आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के भी बल्लेबाजी कोच हैं।


Updated : 22 May 2020 1:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top