Home > खेल > क्रिकेट > भारत ने जीता दूसरा वार्म अप मैच, ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

भारत ने जीता दूसरा वार्म अप मैच, ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया

भारत ने जीता दूसरा वार्म अप मैच, ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया
X

अबुधाबी। भारत ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन का लक्ष्य दिया।भारत ने 17.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने 60 रनों की शानदार पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का चयन किया। टीम ने शानदार शुरुआत के बाद स्टीव स्मिथ की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 152 रन का स्कोर खड़ा किया।कप्तान फिंच 8 रन बनाकर आउट हो गए, वही मार्कस स्टोइनिस ने 41 रन की पारी खेली। भारत की ओर से अश्विन ने 2, भुवनेश्वर, रविंद्र जडेजा और राहुल चाहर ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद अच्छी रही। कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम मजबूत शुरुआत दी। केएल राहुल ने 3 छक्कों और 2 चौक्कों की मदद से 31 गेंदों में 39 रन बनाए। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 27 गेंद पर 38 नाबाद रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या ने 14 रन की पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया।

Updated : 21 Oct 2021 6:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top