Home > खेल > क्रिकेट > #INDW vs ENGW : भारत जीत से 70 रन दूर, 4 विकेट गिरे

#INDW vs ENGW : भारत जीत से 70 रन दूर, 4 विकेट गिरे

#INDW vs ENGW : भारत जीत से 70 रन दूर, 4 विकेट गिरे
X

वर्सेस्टर। भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बीच यहां तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड को पहले गेंदबाजी का चयन किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम ने सभी विकेट खोकर भारत 220 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करउतरी भारतीय टीम ने 37 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 150 रन बना लिए है। फिलहाल कप्तान मितली राज और दीप्ती शर्मा क्रीज पर बनी हुई है। खबर लिखें जाने तक टीम को जीत के लिए 60 गेंदों में 70 रन की जरूरत है।

यह भारतीय पक्ष की ओर से एक ऑलराउंड गेंदबाजी प्रदर्शन किया, क्योंकि हर गेंदबाज गया ने कम से कम एक विकेट लिया।पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और शिखा पांडे ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर टैमी ब्यूमोंट को डक पर आउट कर दिया। नवंबर 2016 के बाद से ब्यूमोंट का वनडे में यह पहला डक था।इसके बाद हीदर नाइट और विनफिल्ड ने पारी को संभाला और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की। स्नेह राना ने विनफिल्ड को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ दिया। वह 36 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

एमी एलेन जोन्स और नताली साइवर ने फिर 33 वें ओवर में इंग्लैंड को 150 रन के स्कोर पर ले जाने के लिए एक संक्षिप्त साझेदारी की। लेकिन मेजबान टीम ने त्वरित अंतराल में तीन विकेट खो दिए क्योंकि भारत ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को मारने के किसी भी मौके से इनकार कर दिया।स्मृति मंधाना ने साइवर (49) को आउट करने के लिए एक सनसनीखेज कैच लेने के लिए डीप मिड-विकेट से इधर-उधर दौड़ लगाई, जबकि पूनम यादव ने कैथरीन ब्रंट को बाँस दिया और इंग्लैंड को 177/6 पर गिरा दिया।डेथ ओवरों में विकेट गिरना बंद नहीं हुआ क्योंकि इंग्लैंड 47 ओवरों (बारिश के कारण कम) में 219 रन ही बना सका।

गेंदबाजी प्रदर्शन -

भारत की ओऱ से दीप्ती शर्मा ने 3, झूलन ने 1, पूनम यादव ने 1, स्नेह राणा ने 1, शिखा पांडे ने 1, हरमनप्रीत कौर ने 1 विकेट लिया।

Updated : 2021-10-12T15:53:16+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top