Home > खेल > क्रिकेट > भारत-वेस्टइंडीज सीरीज 6 फरवरी से होगी शुरू, बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मैच

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज 6 फरवरी से होगी शुरू, बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मैच

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज 6 फरवरी से होगी शुरू, बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मैच
X

FilePhoto


अहमदाबाद। गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने मंगलवार को पुष्टि की कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी।

टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार है, इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में टी-20 श्रृंखला खेली जाएगी।गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट किया, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे।"

एक अन्य ट्विट में कहा गया, "हम वेस्टइंडीज-भारत वनडे सीरीज 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 6 फरवरी को पहला वनडे एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि भारत अपना 1000वां वनडे खेलेगा। इस उपलब्धि को हासिल करने वाली भारतीय टीम दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी।"

इससे पहले, पश्चिम बंगाल सरकार ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए 75 प्रतिशत भीड़ की उपस्थिति को मंजूरी दी थी। तीनों टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाएंगे।

कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने कहा, "हम माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, मुख्य सचिव और पश्चिम बंगाल सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने खेल गतिविधियों को फिर से शुरू करने की घोषणा की और साथ ही दर्शकों की 75 प्रतिशत क्षमता को स्टेडियम में वापस लाने की अनुमति दी।"

उन्होंने कहा, "हमें लगता है कि यह राज्य के खिलाड़ियों को एक नया जीवन देगा। पिछले साल न्यूजीलैंड टी20 के बाद, इस बार भी कैब को विश्वास है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सफलतापूर्वक मेजबानी करने में सक्षम होगा।"

Updated : 1 Feb 2022 10:33 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top