Home > खेल > क्रिकेट > टेस्ट सीरीज से पहले कोच द्रविड़ ने की कोहली की तारीफ, कल से शुरू होगा पहला मैच

टेस्ट सीरीज से पहले कोच द्रविड़ ने की कोहली की तारीफ, कल से शुरू होगा पहला मैच

टेस्ट सीरीज से पहले कोच द्रविड़ ने की कोहली की तारीफ, कल से शुरू होगा पहला मैच
X

जोहांसबर्ग। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल रविवार 26 दिसम्बर से टेस्ट सीरीज शुरू होगी।तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के नए चक्र का हिस्सा है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन में, दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी तक जोहान्सबर्ग में और तीसरा टेस्ट 11 से15 जनवरी तक केप टाउन में होगा।

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के भीतर फिटनेस और ऊर्जा के स्तर की संस्कृति को चलाने के लिए टेस्ट कप्तान विराट कोहली की जमकर सराहना की है।द्रविड़ ने बीसीसीआई.टीवी से कहा, "जब विराट कोहली ने भारतीय टीम में पदार्पण किया था, मैं टीम का सदस्य था, जब उसने अपना पहला टेस्ट मैच खेला और मैंने उस विशेष मैच में उसके साथ बल्लेबाजी की। यह वास्तव में अभूतपूर्व है कि वह पिछले 10 वर्षों में एक क्रिकेटर के रूप में कैसे विकसित हुआ है, उन्होंने टीम के लिए जिस तरह का प्रदर्शन किया है, जिस तरह से उन्होंने टीम का नेतृत्व किया है, यह शानदार रहा है। उन्होंने टीम के बीच फिटनेस और ऊर्जा के स्तर की संस्कृति को संचालित किया है। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, कोच ने कहा, " दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट खेलने के लिए एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण जगह है, लेकिन खेलने के लिए एक रोमांचक जगह भी है। मेरी दक्षिण अफ्रीका में खेलने से जुड़ी कुछ अच्छी यादें हैं। मैनें कप्तान के रूप में यहां एक टेस्ट मैच जीता है। यहां हम 2003 विश्व कप के फाइनल में पहुंचे, यह वास्तव में एक अच्छी याद है। वास्तव में श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

Updated : 2021-12-28T13:28:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top