Home > खेल > क्रिकेट > कोलकाता में खेला जाएगा तीसरा टी-20, भारतीय टीम रवाना

कोलकाता में खेला जाएगा तीसरा टी-20, भारतीय टीम रवाना

कोलकाता में खेला जाएगा तीसरा टी-20, भारतीय टीम रवाना
X

रांची। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी-20 मैच के लिए शनिवार को दोनों टीमें रांची से कोलकाता के लिए रवाना हुई। भारत और न्यूजीलैंड की टीम शनिवार को दोपहर दो बजे के करीब एयरपोर्ट पहुंची, जहां से दोनों टीमें कोलकाता के लिए रवाना हो गई। दोनों टीमें चार्टर्ड प्लेन से कोलकाता के लिए उड़ान भरी।

दोनों टीम ईडेन गार्डेन में रविवार को सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेलने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ उतरेगी। भारत ने पहले ही सीरीज में दो-एक से अजेय बढ़त बना ली है। दूसरी ओर दोनों टीम का खासकर टीम इंडिया का दीदार करने के लिए क्रिकेट फैंस शनिवार की सुबह से ही होटल के दोनों छोर पर एकत्र होने लगे थे। हालांकि, सुबह से टीम की रवानगी को लेकर ऊहापोह की स्थिति रही। इस वजह से दो-तीन बार बैरिकेडिंग को हटाकर इस रोड पर यातायात को सामान्य किया गया।

एयरपोर्ट पर जाने के लिए सबसे पहले होटल से पहले न्यूजीलैंड की टीम बाहर निकली। इस दौरान टीम को एस्कॉर्ट कर दो बस में सवार होकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई। उसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी होटल से निकल कर बस में सवार हो गए। टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखकर क्रिकेट फैन भी जोश में आ गए। युवा फैन मोबाइल से वीडियो और फोटो बनाने लगे। लोगों ने जोशीला नारा लगाते हुए घरेलू टीम के साथ मेहमान टीम को स्नेहपूर्ण विदाई दी।

उल्लेखनीय है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन टी-20 और टेस्ट सीरीज के क्रम में रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए दूसरे मैच में भी टीम इंडिया ने अपनी जीत कायम रखी है। इस मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा है। न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 153 रन बनाए थे।


Updated : 22 Nov 2021 7:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top