Home > खेल > क्रिकेट > 5 घंटों में बिक गए भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट, 23 अक्टूबर को भिड़ेंगी दोनों टीमें

5 घंटों में बिक गए भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट, 23 अक्टूबर को भिड़ेंगी दोनों टीमें

5 घंटों में बिक गए भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट, 23 अक्टूबर को भिड़ेंगी दोनों टीमें
X

मेलबर्न। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप ग्रुप स्टेज मैच के टिकट पांच घंटे के भीतर बिक गए हैं! यह मैच 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेला जाने वाला है।एमसीजी में लगभग 1 लाख लोगों के बैठने की क्षमता है, जो इसे दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक बनाता है। एक फुल-हाउस एमसीजी पर शोर की कल्पना ही की जा सकती है।

ऑस्ट्रेलियाई दैनिक समाचार पत्र सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार, 23 अक्टूबर को एमसीजी में भारत बनाम पाकिस्तान ग्रुप मैच के लिए 60,000 से अधिक प्री-सेल टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं।"

वहीं, आईसीसी ने एक बयान में कहा, "टिकट अभी भी आधिकारिक आतिथ्य और आईसीसी यात्रा और पर्यटन कार्यक्रमों के माध्यम से उपलब्ध हो सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप इस मैच के लिए प्रतीक्षा सूची में शामिल हो सकते हैं और किसी विशिष्ट मैच के लिए किसी भी टिकट रिलीज के विवरण के साथ ईमेल अपडेट प्राप्त कर सकते हैं।"बता दें कि टी-20 विश्व कप के इतिहास दोनों टीमें 23 अक्टूबर को 7वीं बार भिड़ेंगी। इससे पहले हुई 6 भिडंत में भारत 4 जीता है, जबकि पाकिस्तान को सिर्फ 1 बार जीत मिली है। वहीं दोनों टीमों के बीच एक मैच टाई भी रहा है। ये ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप में दोनों टीमों के बीच पहली भिड़ंत होगी।

Updated : 7 Feb 2022 12:20 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top