Home > खेल > क्रिकेट > T20 World Cup: पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला आज,अगर पाकिस्तान आज हारी तो हो जाएगी बाहर

T20 World Cup: पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला आज,अगर पाकिस्तान आज हारी तो हो जाएगी बाहर

T20 World Cup 2024 पाकिस्तानी टीम का हाल बुरा है। कप्तान बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम का इस T20 World Cup 2024 से बाहर होने का खतरा लगातार बना हुआ है।

T20 World Cup: पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला आज,अगर पाकिस्तान आज हारी तो हो जाएगी बाहर
X

T20 World Cup 2024: आज पाकिस्तान और कनाडा के बीच ग्रुप का मुकाबला खेला जाएगा। इस बार पाकिस्तान के लिए T20 World Cup 2024 का सीजन कुछ खास नहीं गुजरा। कनाडा और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में पाकिस्तान की स्थिति अच्छी नहीं है आज का मुकाबला पाकिस्तान के लिए करो या मरो वाला मुकाबला होगा।

T20 World Cup 2024 पाकिस्तानी टीम का हाल बुरा है। कप्तान बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम का इस T20 World Cup 2024 से बाहर होने का खतरा लगातार बना हुआ है। बता दें कि ग्रुप-ए में अपने शुरुआती मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। सबसे पहले पाकिस्तान को यूएसए ने बड़ा झटका दिया तो इसके ठीक बाद दूसरे ही मैच भारत के साथ खेला गया जिसमें भी पाकिस्तान को जीत नसीब नहीं हुई। आइये जानते हैं अगर पाकिस्‍तान को सुपर-8 में पहुंचना है तो क्‍या करना होगा?

अगर पाकिस्‍तान को सुपर-8 में पहुंचना है तो उसके बचे हुए मैच में बड़े अंतर जीत हांसिल करनी होगी। पाकिस्तान का अगला मुकाबला कनाडा और आयरलैंड के साथ है। बाबर को भगवान से ये प्रार्थना करनी होगी कि यूएसए भारत और आयरलैंड के खिलाफ अपनों दोनों मैचों में बुरी तरह हारे। इस स्थिति में दोनों टीमों के 4-4 अंक होंगे और फिर फैसला बेहतर नेट रन रेट से होगा, हालांकि फिलहाल दो जीत के साथ अमेरिका का नेट रन रेट +0.526 है। ऐसे में वह अगर आयरलैंड को भी हराने में कामयाब हो जाता है तो सुपर-8 आसानी से पहुंच जाएगा।

Updated : 11 Jun 2024 7:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top