Home > खेल > क्रिकेट > ICC ने WTC फाइनल के लिए नियुक्त किए अंपायर, 18 से 22 जून के बीच होगा मुकाबला

ICC ने WTC फाइनल के लिए नियुक्त किए अंपायर, 18 से 22 जून के बीच होगा मुकाबला

ICC ने WTC फाइनल के लिए नियुक्त किए अंपायर, 18 से 22 जून के बीच  होगा मुकाबला
X

साउथेम्प्टन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को 18 से 22 जून से साउथेम्प्टन के हैम्पशायर बाउल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए मैच अधिकारियों की घोषणा कर दी है।

आईसीसी एलीट पैनल के क्रिस ब्रॉड मैच रेफरी होंगे, जबकि अंपायरों के आईसीसी एलीट पैनल के रिचर्ड इलिंगवर्थ और माइकल गॉफ मैदानी अंपायर होंगे। रिचर्ड केटलबोरो, जो एलीट पैनल के सदस्य भी हैं, टीवी अंपायर होंगे, और आईसीसी इंटरनेशनल पैनल ऑफ अंपायर के एलेक्स व्हार्फ चौथे अंपायर होंगे।आईसीसी के वरिष्ठ प्रबंधक - अंपायर और रेफरी, एड्रियन ग्रिफिथ ने एक बयान में कहा,"विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए मैच अधिकारियों की एक अनुभवी टीम की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।"

उन्होंने कहा," यह महामारी के साथ एक चुनौतीपूर्ण समय है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि मैच के लिए शीर्ष अधिकारियों का एक समूह है जो इस महत्वपूर्ण स्थिरता में लगातार काम कर रहा है। हम उन सभी को शुभकामनाएं देते हैं।" इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद न्यूजीलैंड की टीम 15 जून को ईसीबी जैव-सुरक्षित वातावरण से डब्ल्यूटीसी फाइनल बबल में प्रवेश करेगी। न्यूजीलैंड टीम का साउथेम्प्टन में आगमन से पहले और बाद में नियमित परीक्षण किया जाएगा।

Updated : 2021-10-12T15:59:09+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top