Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईसीसी ने वेब होस्टिंग कंपनी गो डैडी के साथ किया करार

आईसीसी ने वेब होस्टिंग कंपनी 'गो डैडी' के साथ किया करार

आईसीसी ने वेब होस्टिंग कंपनी गो डैडी के साथ किया करार

नई दिल्ली। अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) ने अमेरिकी इंटरनेट डोमेन रजिस्ट्रार और वेब होस्टिंग कंपनी 'गो डैडी' के साथ आईसीसी विश्वकप 2019 के लिए आधिकारिक प्रायोजक के रूप में करार किया है।

आईसीसी वाणिज्यिक के महाप्रबंधक कैम्पबेल जैमीसन ने करार पर कहा कि हम क्रिकेट विश्वकप 2019 के लिए गो डैडी के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं। गो डैडी लंबे समय से भारत और दुनिया भर में खेल का एक जबरदस्त समर्थक रहा है। उद्यमियों को सशक्त और प्रेरित करने के लिए खेलों के प्रभाव का सफलतापूर्वक लाभ उठाया है। गो डैडी के साथ हमारी साझेदारी, वर्ष के सबसे बड़े खेल आयोजन के साथ उनके उद्यमशीलता के उत्साह को जोड़ती है।

करार को लेकर गो डैडी भारत के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष निखिल अरोड़ा ने कहा कि क्रिकेट विश्वकप टूर्नामेंट एक ऐसा मंच है जो खिलाड़ियों, प्रशंसकों और समुदायों को जोड़ता है। यह दुनिया भर में लोगों को एक साथ लाने वाली सबसे बड़ी वैश्विक घटनाओं में से एक है। साथ ही गो डैडी के ऑनलाइन उत्पाद की आसानी और सामर्थ्य के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए हमारे लिए एक आदर्श स्थान है। उल्लेखनीय है कि आईसीसी विश्वकप 2019 का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में किया जा रहा है।

Updated : 12 March 2019 9:43 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top