Top
Home > खेल > क्रिकेट > Covid-19 के थमने के बाद ढेर सारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं : लाबुशेन

Covid-19 के थमने के बाद ढेर सारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं : लाबुशेन

Covid-19 के थमने के बाद ढेर सारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं : लाबुशेन

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शनिवार को कहा कि वे कोरोना वायरस महामारी के थमने के बाद ढेर सारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस को बताया, 'बहुत से दौरे होने वाले हैं, जिन्हें बनाने की आवश्यकता होगी।' उन्होंने कहा, 'बहुत कम समय में ढेर सारा क्रिकेट होने जा रहा है। समय की चूक के चलते आने वाला शेड्यूल बहुत व्यस्त रहने वाला है। हम जो करते थे यह उससे थोड़ा अलग होने वाला है। हमें इस ब्रेक के बाद ढेर सारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए।'

लाबुशेन को पिछले साल एशेज श्रृंखला में स्टीव स्मिथ के विकल्प के रूप में मैदान में उतारा गया था, जिसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके बाद इस प्रतिभाशाली बल्लेबाज ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के विरुद्ध कुल पांच टेस्ट खेले। उन्होंने इन पांच टेस्ट मैचों में चार शतक जड़े, जिसमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर एक दोहरा शतक भी शामिल था।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते क्रिकेट की सभी प्रतियोगिताएं बाकी खेल गतिविधियों की तरह अभी रद्द कर दी गई है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन पर भी इस महामारी के चलते स्थगित होने का डर मंडरा रहा है।

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में दो लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं इस महामारी से अभी भी 33 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं।

Updated : 2 May 2020 2:55 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top