Home > खेल > क्रिकेट > सनराइज़र्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकटों से हराया

सनराइज़र्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकटों से हराया

सनराइज़र्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकटों से हराया
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 56वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ हैदराबाद ने प्ले-ऑफ में अपनी जगह बनाई। मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पहले ही प्ले-ऑफ में पहुंच चुकी हैं। इसी के साथ खराब नेट रनरेट की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स लीग से बाहर हो गई।

हैदराबाद टीम में अभिषेक शर्मा की जगह प्रियम गर्ग को शामिल किया गया। वहीं मुंबई ने ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को आराम देकर जेम्स पेटिंसन और धवल कुलकर्णी को उतारा है। जयंत यादव की जगह रोहित शर्मा खेल रहे हैं जो चोट के कारण पिछले कुछ मैचों से बाहर थे। चोट की वजह से ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया।

प्लेऑफ के लिए तीन टीमें (मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयस चैलेंजर्स बैंगलोर) तय हो गई हैं। ऐसे में आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 'करो या मरो' की तरह है। अगर हैदराबाद यह मैच जीत जाती है, तो 14 अंक और नेट रनरेट के आधार पर प्लेऑफ में जाने वाली वह चौथी टीम बन जाएगी और अगर उसे हार का सामना करना पड़ता है, तो कोलकाता 14 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

Updated : 2021-10-12T16:46:28+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top