Home > खेल > क्रिकेट > हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकटों से हराया

हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकटों से हराया

हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकटों से हराया
X

शारजाह। शारजाह में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 52वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हराकर सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। हैदराबाद की टीम ने 35 गेंद शेष रहते बैंगलोर के 121 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीता और बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 120 रन बनाए। बैंगलोर की ओर से जोश फिलिप ने 32, एबी डिविलियर्स ने 24, वॉशिंगटन सुंदर ने 21 और गुरकीरत सिंह मान ने (नाबाद) 15 रनों का योगदान दिया। वहीं हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने दो-दो, जबकि टी नटराजन, शाहबाज नदीम और राशिद खान ने एक-एक विकेट चटकाए।

बैंगलोर की टीम 12 मैचों में से सात में जीत दर्ज करने में सफल रही है और पांच मुकाबलों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, हैदराबाद को अपने 12 मैचों में से पांच में जीत और सात में हार मिली है। इस तरह से बैंगलोर 14 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि हैदराबाद 10 अंकों के साथ सातवें पायदान पर काबिज है।

प्लेइंग XI

बैंगलोर : देवदत्त पडीक्कल, जोश फिलिप, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत मान सिंह, क्रिस मौरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरु उड़ाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

Updated : 12 Oct 2021 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top