Home > खेल > क्रिकेट > हार्दिक ने शेयर की बेटे और नताशा की फोटो, लिखा यह मैसेज

हार्दिक ने शेयर की बेटे और नताशा की फोटो, लिखा यह मैसेज

हार्दिक ने शेयर की बेटे और नताशा की फोटो, लिखा यह मैसेज
X

नई दिल्ली। आईपीएल डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस इस बार नीलामी में सबसे मजबूत और संतुलित टीम बनकर उभरी है। 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल 2020 कोरोना वायरस महामारी की वजह से स्थगित हो गया था, लेकिन अब इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में किया जा रहा है। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी फ्रैंचाइजीज यूएई पहुंच चुकी है। सभी टीमों के खिलाड़ी यूएई में क्वारंटाइन में हैं। इस दौरान खिलाड़ी वीडियो कॉल के जरिये अपने परिवारों से जुड़े हुए हैं और अकेले रहकर अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस कड़ी में हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी और बेटे की तस्वीर शेयर की है।

हम हार्दिक पांड्या गेंद के बेहतरीन स्ट्राइकर हैं। 2019 में उनका स्ट्राइक रेट 191.42 का था। निचले क्रम में आने के बाद भी उन्होंने 400 रन बनाए थे। हार्दिक विकेट लेने में भी सक्षम हैं। हार्दिक पांड्या ने 66 आईपीएल मैचों में 28.86 की औसत से 1068 रन बनाए हैं। वहीं, इतने ही मैचों में उन्होंने 9.06 की इकोनॉमी से 42 विकेट भी झटके हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगत्स्य की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर वीडियो कॉल के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा है- मिस माय टू एंजेल्स... बेबी एंजेल... आप दोनों को मेरी लाइफ में आना ब्लेसिंग है।

Updated : 24 Aug 2020 9:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top