Home > खेल > क्रिकेट > विराट कोहली को उनका 100वां टेस्ट खेलते स्टेडियम में देख सकेंगे प्रशंसक

विराट कोहली को उनका 100वां टेस्ट खेलते स्टेडियम में देख सकेंगे प्रशंसक

विराट कोहली को उनका 100वां टेस्ट खेलते स्टेडियम में देख सकेंगे प्रशंसक
X

नईदिल्ली। क्रिकेट प्रेमी पूर्व कप्तान विराट कोहली को उनका 100वां टेस्ट मैच खेलते स्टेडियम में देख सकेंगे। 4 मार्च 2022 से मोहाली में शुरू हो रहे भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश को अनुमति मिल गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने एक आधिकारिक बयान में कहा,"भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा। दर्शकों को मैदान में जाने की अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए मैंने पीसीए पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलते हुए देख सकेंगे।"

उन्होंने कहा, "जब हमने वेस्टइंडीज श्रृंखला को बंद दरवाजों के पीछे शुरू किया, तो कोविड-19 मामलों में उत्साहजनक गिरावट ने मेजबान संघों को दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी। राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरणों की सलाह के आधार पर प्रशंसक कोलकाता और धर्मशाला में मैच देखने में सक्षम थे, जबकि यूपीसीए में लखनऊ टी20 मैच से एक दिन पहले विधानसभा चुनाव के कारण स्टेडियम में दर्शक नहीं थे।" उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में विराट कोहली के 100 वें टेस्ट की प्रतीक्षा कर रहा हूं और हमारे चैंपियन क्रिकेटर को शुभकामनाएं देता हूं। यह हमारे प्रशंसकों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है।"

Updated : 2022-03-03T19:01:03+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top