Top
Home > खेल > क्रिकेट > इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 8 विकेट से हराया

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 8 विकेट से हराया

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 8 विकेट से हराया

कोलंबो। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के पहले मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। श्रीलंकाई महिला क्रिकेट टीम 19 ओवरों में केवल 94 रनों पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड ने टैमी बीमाउंट(50 नाबाद) के बेहतीन अर्धशतक की बदौलत 14.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

94 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम ने सधी शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज डेनिले वायट(15) एवं टैमी बीमाउंट(50 नाबाद) ने पहले विकेट के 29 रनों की साझेदारी निभाई। वायट के पवेलियन लौटने के बाद बीमाउंट ने एमी जोंस के साथ मिलकर मेहमान टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। जोंस 18 रन के निजी स्कोर पर रनआउट हो गई। नैटेली स्कीवर ने नाबाद 11 रनों का अहम योगदान दिया। मेजबान टीम की ओर से एकमात्र विकेट चमारी अटापटू को मिला।

इससे पूर्व टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम 19 ओवर में 94 रनों पर ही सिमट गई। मेजबान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसका कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सका। ओशाडी रणसिंघे ने सबसे अधिक 20 रनों का योगदान दिया। रणसिंघे के अलावा, हनसिमा करुणारत्ने ने 19 और इमाल्का मेंडिस ने 14 रन बनाए।

Updated : 24 March 2019 2:17 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top