Top
Home > खेल > क्रिकेट > इंग्लैंडऔर पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने पास किया कोविड-19 टेस्ट

इंग्लैंडऔर पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने पास किया कोविड-19 टेस्ट

इंग्लैंडऔर पाकिस्तान के क्रिकेटरों ने पास किया कोविड-19 टेस्ट

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तान क्रिकेटरों और इंग्लिश क्रिकेटरों के लेटेस्ट कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट्स आ गई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में सभी क्रिकेटर्स की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

पाकिस्तान के सभी 20 खिलाड़ी और 11 स्टाफ मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया। इंग्लैंड पहुंचने के बाद यह टेस्ट किया गया। मंगलवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि रविवार को पहुंचने के बाद इन 31 लोगों का कोविड-19 टेस्ट कराया गया। पाकिस्तान की पूरी टीम वर्सेस्टर में दो सप्ताह के लिए क्वॉरैंटाइन में है। अगस्त में पाकिस्तान को इंग्लैंड में टेस्ट और टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है। कोविड-19 महामारी के चलते मार्च के बाद से कोई इंटरनैशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला जा सका है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 8 जुलाई से हो रहा है और इसके साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड के सभी क्रिकेटरों और मैनेजमेंट से जुड़े लोगों का भी टेस्ट किया गया। इंग्लैंड के क्रिकेटरों का तीसरे राउंड का कोविड-19 टेस्ट सोमवार को किया गया। साउथम्प्टन में सभी इंग्लिश क्रिकेटर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं। सभी इंग्लिश क्रिकेटरों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इस बीच पाकिस्तान में जो छह खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, वो अब नेगेटिव पाए गए हैं और अब इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे।

इनमें फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शादाब खान, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज और मोहम्मद हसनैन शामिल हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बताया कि इन सभी का पिछले शुक्रवार को टेस्ट किया गया था और फिर से सोमवार को कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसमें सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है। अब यह छह क्रिकेटर्स भी इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे।

Updated : 1 July 2020 5:56 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top