Top
Home > खेल > क्रिकेट > ड्वेन ब्रावो का यूएई पहुंचने पर खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

ड्वेन ब्रावो का यूएई पहुंचने पर खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

ड्वेन ब्रावो का यूएई पहुंचने पर खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अपनी टीम त्रिनदाद नाइट राइडर्स को कैरिबियन प्रीमियर लीग का खिताब जिताकर एक चार्टर्ड प्लेन के जरिए आईपीएल 2020 में खेलने के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। यहां उनका बेहतरीन तरीके से स्वागत हुआ। ब्रावो ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने होटल रूम की एक झलक दिखाई है। यूएई पहुंचना ब्रावो के लिए काफी खास रहा क्योंकि यहां पहुंचने से पहले उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके लिए खास गिफ्ट तैयार कर रखा था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसको सिर्फ ब्रावो ही नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के फैन भी खूब पसंद कर रहे हैं।

यूएई पहुंचने के बाद अब ड्वेन ब्रावो एक सप्ताह तक क्वारंटाइन पीरियड में रहेंगे। ब्रावो जहां रुकेंगे उसी जगह पर सीएसके ने उनके लिए एक शानदार सरप्राइज को प्लान किया। इस सरप्राइज में उनके लिए एक केक का इंतजाम किया गया जो देखने में एक क्रिकेट स्टेडियम है। यहां उनको टी-20 क्रिकेट में 500 विकेट पूरे करने पर शानदार तरीके से बधाई दी गई है। इस वीडियो के कैप्शन में ड्वेन ब्रावो ने लिखा, 'चैम्पियन वैलकम...दोबारा चेन्नई के साथ जुड़ना शानदार रहा।'

बता दें कैरिबियन प्रीमियर लीग में ही ब्रावो ने सेंट लूसिया जोक्स के खिलाफ रहकीम कॉर्नवाल को आउट कर टी-20 क्रिकेट में 500 विकेट लेने की उपलब्धि हासिल की थी। उनसे पहले कोई भी गेंदबाज 500 विकेट नहीं ले सका है। टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा है, जिन्होंने 390 विकेट लिए हैं। सुनील नरेन इस मामले में तीसरे नंबर पर हैं, जिनके खाते में 383 विकेट दर्ज हैं। वहीं इमरान ताहिर ने कुल 374 टी20 विकेट झटके हैं और इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। पांचवें नंबर पर पाकिस्तान के सोहेल तनवीर हैं, जिन्होंने 356 टी20 विकेट झटके हैं।

b


Updated : 13 Sep 2020 8:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top