Top
Home > खेल > क्रिकेट > धवन ने स्लिप में फील्डिंग करते किया ऐसा काम, तब तमीम इकबाल का भटका ध्यान

धवन ने स्लिप में फील्डिंग करते किया ऐसा काम, तब तमीम इकबाल का भटका ध्यान

धवन ने स्लिप में फील्डिंग करते किया ऐसा काम, तब तमीम इकबाल का भटका ध्यान

दिल्ली। रोहित शर्मा और शिखर धवन पिछले कई सालों से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया की ओर से पारी का आगाज कर रहे हैं। दोनों ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इन दिनों बीसीसीआई टीवी पर 'ओपन नेट्स विद मयंक' चैट शो होस्ट कर रहे हैं। इसके पहले एपिसोड में इशांत शर्मा गेस्ट थे, जबकि दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा और शिखर धवन नजर आएंगे। इस चैट शो की एक झलक बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है।

रोहित ने कहा, 'हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे। मैं पहली स्लिप में खड़ा था और धवन तीसरी स्लिप में। अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे। गेंदबाज रनअप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए। वह समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है।' उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे।'

बीसीसीआई ने इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब जटजी और हिटमैन बात करें तो सिर्फ मनोरंजन के सिवाए कुछ नहीं होता। एपिसोड-2 जल्द आ रहा है।' कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स एक-दूसरे से लाइव इंस्टाग्राम चैट सेशन में जुड़े।

Updated : 6 Jun 2020 5:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top