Home > खेल > क्रिकेट > WPL के उद्घाटन मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाई टीम, जानिए कैसी होगी प्लेइंग 11

WPL के उद्घाटन मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाई टीम, जानिए कैसी होगी प्लेइंग 11

महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तैयारी से बहुत खुश और उत्साहित हैं

WPL के उद्घाटन मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने बनाई टीम, जानिए कैसी होगी प्लेइंग 11
X

नईदिल्ली। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई में आयोजित पहली महिला प्रीमियर लीग 2023 (डब्ल्यूपीएल) प्लेयर ऑक्शन के बाद युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के मिश्रण के साथ एक मजबूत टीम बनाई है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग के साथ स्टार भारतीय खिलाड़ियों जेमिमाह रोड्रिग्स और शैफाली वर्मा को टीम में शामिल करने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स ने डब्ल्यूपीएल 2023 प्लेयर ऑक्शन के दूसरे भाग में प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को खरीदा।दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष और सह-मालिक पार्थ जिंदल ने कहा कि वह डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तैयारी से बहुत खुश और उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, "टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के सही मिश्रण के साथ हमारी बहुत अच्छी नीलामी गई। हम उन भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बहुत उत्साहित हैं जिन्हें हमने चुना है। हम सबसे प्रसिद्ध विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के लिए भी उत्साहित हैं।"उन्होंने आगे कहा, "दिल्ली कैपिटल्स में, हम हमेशा युवाओं का समर्थन करने में विश्वास करते हैं, और युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा संयोजन है। मुझे लगता है कि हम नीलामी में ऐसा करने में सक्षम रहे हैं। कुल मिलाकर, मैं बहुत अच्छा हूं।"

दिल्ली के मुख्य कोच जोनाथन बैटी ने कहा, "हमने पहले तीन सेटों के साथ एक शानदार शुरुआत की। हमने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन मालिक ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने अपना धैर्य बनाए रखा। हमने मेग, शैफाली और जेमिमाह सहित शानदार खिलाड़ियों को अनुबंधित किया है। दस्ते के बारे में वास्तव में बहुत खुश हूं।"अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, भारतीय बल्लेबाज जेमिमाह ने कहा, "मैं इस परिवार का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हमारे पास बेहतरीन टीम है। सामान्य तौर पर टीम! डीसी प्रशंसकों से प्यार और समर्थन प्राप्त करने के लिए मैं ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि यही वह है जो हमें इतना खास महसूस कराता है। बहुत बहुत धन्यवाद और इंतजार नहीं कर सकती!"

डब्ल्यूपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम-

जेमिमाह रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा, राधा यादव, शिखा पांडे, तीतास साधु, जसिया अख्तर, मिन्नू मणि, तानिया भाटिया, पूनम यादव, स्नेहा दीप्ति, अरुंधति रेड्डी, अपर्णा मोंडल, मेग लैनिंग, मारिजने कप्प,एलिस कैपसी, तारा नॉरिस, लौरा हैरिस, जेस जोनासेन।

Updated : 14 Feb 2023 1:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top