Home > खेल > क्रिकेट > IPL में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो हुए संक्रमित, मैच टलने का खतरा

IPL में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो हुए संक्रमित, मैच टलने का खतरा

IPL में कोरोना की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो हुए संक्रमित, मैच टलने का खतरा
X

नईदिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 को कोरोना ने जकड़ना शुरू कर दिया है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। आईपीएल ने कहा है, "दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का कोविड -19 टेस्ट सकारात्मक आया है। डीसी मेडिकल टीम उनकी बारीकी से निगरानी कर रही है।"

अभी तक दिल्ली टीम के किसी अन्य सदस्य के संक्रमित होने की बात सामने नहीं आई है। खिलाड़ी शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ डीसी के अगले आईपीएल 2022 मुकाबले से पहले अपने अभ्यास सत्र में लगे हुए हैं।डीसी का आखिरी आईपीएल मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ था, जिसे उन्होंने 44 रनों से जीता था, जिसका मतलब यह हो सकता है कि एक स्थान से दूसरे स्थान की यात्रा करते समय फरहार्ट कोरोना की चपेट में आ गए हों।

फरहार्ट आईपीएल के 2020 संस्करण से पहले, 2019 अगस्त में डीसी से जुड़े थे। इससे पहले, वह बतौर फिजियो 2015 में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के साथ थे। 2019 विश्व कप की समाप्ति के बाद उनका अनुबंध समाप्त हो गया था। फरहार्ट इससे पहले मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के साथ भी काम कर चुके हैं।

Updated : 15 April 2022 2:37 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top