Home > खेल > क्रिकेट > दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए इशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए इशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए इशांत शर्मा
X

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी इशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं। वह शनिवार को ट्रेनिंग के दौरान घायल हो गए थे। दिल्ली को अपनी पहला मैच रविवार (20 सितंबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने बताया कि यह देखना होगा कि वह पहला मैच खेल पाते हैं या नहीं। अंतिम निर्णय मैच से पहले लिया जाएगा। उन्हें कल ट्रेनिंग के दौरान चोट लग गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है। इशांत इस साल जनवरी में भी टखने की चोट की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं। 32 वर्षीय इशांत ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की थी, लेकिन इस सीरीज के अंत में उन्हें फिर टखने में चोट लग गई। इशांत को 2019 के संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था और उन्हें इस सीजन में रिटेन किया गया।

2019 में एस पेसर ने 13 मैच खेले और 7.58 की इकोनॉमी से 13 विकेट लिए थे । दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, मार्कस स्टोयनिस और शिमरोन हेटमायर को शामिल करके टीम को मजबूत किया है। श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में टीम को अभी पहला आईपीएल खिताब जीतना है। दिल्ली के पास इस साल कगिसो रबाडा, इशांत शर्मा, एनरिच नोर्टजे, मोहित शर्मा जैसे गेंदबाज भी हैं। बता दें किआईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से हो चुकी है। इसमें चेन्नई को पांच विकेट से जीत मिली थी।

Updated : 20 Sep 2020 1:53 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top