Top
Home > खेल > क्रिकेट > दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हराया
X

नई दिल्ली। दुबई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 30वें मैच में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हरा दिया। दिल्ली से मिले 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने राजस्थान रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 148 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 161 रन बनाए।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस टूर्नामेंट में अब तक आठ मैच खेले हैं, जिसमें से उसे छह में जीत मिली है और दो में हार। इस तरह से 12 अंकों के साथ दिल्ली अंकतालिका में पहले स्थान पर है। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स ने भी अब तक आठ मैच खेले हैं जिसमें से उसने सिर्फ तीन में ही जीत का स्वाद चखा है और पांच मुकाबलों में उसे मुंह की खानी पड़ी है। राजस्थान फिलहाल 6 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में सातवें पायदान पर है।

संभावित प्लेइंग XI

दिल्ली: पृथ्वी साव, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टॉयनिस, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आर अश्विन, कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्त्जे।

राजस्थान: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, मनन वोहरा, राहुल तेवतिया, रियान पराग, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी तथा जयदेव उनादकट।

Updated : 2020-10-14T23:34:10+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top