Home > खेल > क्रिकेट > प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिर टॉप पर, राजस्थान रॉयल्स की हालत खस्ता

प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिर टॉप पर, राजस्थान रॉयल्स की हालत खस्ता

प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिर टॉप पर, राजस्थान रॉयल्स की हालत खस्ता
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 9 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्ज करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से हराया। प्वॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पीछे छोड़ते हुए अब दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर पहुंच गया है। आठों टीमों की बात करें तो सभी ने कम से कम पांच मैच तो खेल ही लिए हैं और दिल्ली कैपिटल्स इकलौती ऐसी टीम है, जिसने एक ही मैच में हार का सामना किया है।

राजस्थान रॉयल्स इस हार के बाद सातवें पायदान पर ही बना हुआ है, लेकिन टीम का नेट रनरेट और गिर गया है। ऐसे में टूर्नामेंट में उन्हें आगे मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। तीसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद और चौथे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स बने हुए हैं। वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम पांचवें नंबर पर है।


ऑरेंज कैप की बात करें तो केएल राहुल इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जो इस सीजन में 300 से ज्यादा रन बना चुके हैं और फिलहाल ऑरेंज कैप उनके ही पास है। राहुल ने इस सीजन में 313 रन बना लिए हैं। वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सीएसके के फैफ डु प्लेसी हैं, जिनके खाते में 299 रन हैं। पर्पल कैप की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के कगीसो रबाडा 15 विकेट के साथ इस दौड़ में सबसे आगे हैं। दूसरे नंबर पर 11 विकेट के साथ जसप्रीत बुमराह हैं। रबाडा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन विकेट झटके।

Updated : 10 Oct 2020 5:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top