Top
Home > खेल > क्रिकेट > लॉकडाउन पर सरकार के निर्णय के बाद लिया जाएगा IPL पर फैसला : BCCI

लॉकडाउन पर सरकार के निर्णय के बाद लिया जाएगा IPL पर फैसला : BCCI

लॉकडाउन पर सरकार के निर्णय के बाद लिया जाएगा IPL पर फैसला : BCCI

नई दिल्ली। बीसीसीआई आईपीएल पर फैसला लेने से पहले पूरे देश में जारी लॉकडाउन पर सरकार के फैसले का इंतजार करेगी। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एएनआई से कहा है कि चूंकि आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है, ऐसी सूरत में हम सरकार के फैसले का इंतजार करेंगे और उसी के मुताबिक इस पर फैसला लेंगे। आईपीएल का आगाज 29 मार्च को होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

कोरोना वायरस के कारण गुरुवार को ओडिशा 30 अप्रैल तक लॉकडाउन का विस्तार करने वाला पहला राज्य बन गया। इसके बाद पंजाब, तेलंगाना और महाराष्ट्र जैसे कई अन्य राज्यों ने भी लॉकडाउन का विस्तार किया है। कई राज्यों में लॉकडाउन के विस्तार के बाद आईपीएल के संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि अभी मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। आने वाले कुछ दिनों में हम फिर से फ्रेंचाइजी से बात करेंगे लेकिन अब तक कोई निर्णय नहीं हुआ है। हम स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन के समाप्त होने की तिथि नजदीक है और यह 14 अप्रैल को समाप्त हो रही है। देश के मौजूदा हालातों को देखते हुए इसके बढ़ाए जाने की पूरी आशंका है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बात करें तो यह आंकड़ा रविवार दोपहर तक 8356 हो गया है। अब तक 273 लोगों की जान कोरोना वायरस ने ले ली है। 716 से ज्यादा लोगों के ठीक होने के बाद भी देश में 7367 एक्टिव COVID-19 केस हैं, जिनसे पार पाना आसान नहीं है।

Updated : 12 April 2020 12:08 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top