Top
Home > खेल > क्रिकेट > दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकटों से हराया
X

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में दिल्ली ने चेन्नई को दूसरी बार शिकस्त दी है। टीम 9 में से 7 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। शिखर धवन ने 101 रन की पारी खेलते हुए आईपीएल में पहला शतक जड़ा।

चेन्नई की तरफ से फाफ डुप्लेसिस ने सबसे अधिक 47 गेंदों में 58 रनों का योगदान दिया, जबकि शेन वॉटसन ने 28 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली। वहीं, रविंद्र जडेजा 13 गेंद में चार छक्के की मदद से 33 और अंबाती रायुडू 25 गेंदों में 45 रन बनाकर नाबाद लौटे। इन दोनों के खिलाड़ियों के बीच पांचवें विकेट के लिए 21 गेंद में 50 रनों की अटूट साझेदारी हुई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर रन बनाने में नाकामयाब हुए और सिर्फ 3 के निजी स्कोर पर चलते बने।

इस मैच में चेन्नई की टीम ने पीयूष चावला की जगह केदार जाधव को अंतिम 11 में शामिल किया है, जबकि दिल्ली ने कोई बदलाव नहीं किया है। आठ मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक लेकर दिल्ली प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है, जबकि चेन्नई इतने ही मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर छठे पायदान पर है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, एनरिच नोर्जे, अक्षर पटेल, तुषार देशपांडे, कगिसो रबाडा।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI: शेन वॉट्सन, फाफ डुप्लेसिस, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, सैम कुर्रेन, केदार जाधव।

Updated : 2020-10-17T23:36:35+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top