Home > खेल > क्रिकेट > हार के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, डेविड वार्नर हुए टीम से बाहर

हार के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, डेविड वार्नर हुए टीम से बाहर

36 वर्षीय वॉर्नर अब अपनी रिकवरी जारी रखने के लिए सिडनी वापस जाएंगे।

हार के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, डेविड वार्नर हुए टीम से बाहर
X

नईदिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बाएं कोहनी में फ्रैक्चर के कारण मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वॉर्नर को दिल्ली टेस्ट के शुरुआती दिन मोहम्मद सिराज की गेंद पर चोट लगी थी, हालांकि इसके बाद भी उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 15 रन बनाए। बाद के स्कैन में हेयरलाइन फ्रैक्चर का पता चला।

36 वर्षीय वॉर्नर अब अपनी रिकवरी जारी रखने के लिए सिडनी वापस जाएंगे लेकिन 17 मार्च को एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होने से पहले उनके लौटने की उम्मीद है।अपनी चोट से पहले भी, भारत में वॉर्नर का खराब फार्म जारी रहा। उन्होंने तीन पारियों में केवल 1, 10 और 15 रन बनाए, जिससे भारत में 19 टेस्ट पारियों में उनका औसत 21.78 को हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने सोमवार (20 फरवरी) को पुष्टि की है वकि हेड वॉर्नर की अनुपस्थिति में के गायब होने की स्थिति में ट्रेविस हेड सलामी बल्लेबाज के रूप में बने रहेंगे।मैकडॉनल्ड ने कहा, "यहां आने से पहले हमने इस बात पर चर्चा की थी कि अगर हम एक सलामी बल्लेबाज को खो देते हैं तो हेड को हम वहां रखना चाहेंगे। उपमहाद्वीप की परिस्थितियों में हमें लगता है कि वह तेजी से शुरुआत कर सकते हैं जो उन्होंने दिल्ली में दिखाया।"बता दें कि दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में वॉर्नर की अनुपस्थिति में हेड ने पारी की शुरुआत की थी और 43 रन बनाए थे।

Updated : 27 Feb 2023 5:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top