Home > खेल > क्रिकेट > डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की की शेष मैचों के लिए हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की की शेष मैचों के लिए हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की की शेष मैचों के लिए हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
X

मेलबर्न। भारत के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है। वार्नर कमर की चोट से उबर रहे हैं। हालांकि जो बर्न्स को टीम से बाहर कर दिया गया है।बर्न्स का चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। बर्न्स ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में क्रमशः 8, 51, 0 और 4 रन बनाए थे।

वहीं, 22 वर्षीय पुकोवस्की को एडीलेड टेस्ट में पदार्पण का दावेदार माना जा रहा था लेकिन अभ्यास मैच के दौरान हेलमेट में गेंद लगने से वह पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए।बता दें कि एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया तो वहीं मेलबर्न में भारत ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली।

श्रृंखला के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है:-

टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मारनस लाबुसाने, नाथन ल्योन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्मिथ स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड और डेविड वार्नर।

Updated : 2021-10-12T16:36:36+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top