Home > खेल > क्रिकेट > SRH vs CSK : हैदराबाद को मिली पहली जीत, चेन्नई की लगतार चौथी हार

SRH vs CSK : हैदराबाद को मिली पहली जीत, चेन्नई की लगतार चौथी हार

SRH vs CSK : हैदराबाद को मिली पहली जीत, चेन्नई की लगतार चौथी हार
X

मुंबई।आईपीएल का 17वां मैच मुबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। जिसमें हैदराबाद ने चेन्नई को 8 विकेट से हराकर लीग की पहली जीत दर्ज की।

हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 154 रन बनाए। हैदराबाद ने 17.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 155 रन बनाकर 8 विकेट से पहली जीत दर्ज की।

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की लये लगातार चौथी हार है। इसके बाद चेन्नई की टीम शून्य के साथ अंकतालिका में नवें स्थान पर है। वहीँ पहली जीत दर्ज कर हैदराबाद 2 अंक बटोर कर आठवें नंबर पर मौजूद है।हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। अभिषेक ने 31 गेंदों में अर्धशतक लगाया।

इस मैच के लिए चेन्नई की टीम ने एक बदलाव किया है, वहीँ हैदराबाद की टीम में दो बदलाव किए गए है। सुपरकिंग्स ने प्रिटोरियस की जगह महेष दीक्षाना को मौका दिया है।हीं हैदराबाद की टीम ने दो बदलाव किए और प्लेइंस इलेवन में शशांक सिंह और मार्को जानसेन को शामिल किया है।

पहली जीत की तलाश -

दोनों ही टीमों को इस सीजन की पहली जीत की तलाश है। अभी चेन्नई सुपर किंग्स अपने तीनों मैचों में हार के बाद अंकतालिका में 8वें स्थान पर है। वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद भी अपने पहले दो मैच हार चुकी है। इस मैच में दोनों में से एक टीम जीत से अपना खाता खोलेगी।

टीमें -

चेन्नई सुपरकिंग्स -

रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, महीश थीक्षना, मुकेश चौधरी।

सनराइजर्स हैदराबाद -

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येन्सन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

Updated : 2022-04-09T19:54:57+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top