Home > खेल > क्रिकेट > IPL :केएल राहुल की नाबाद पारी से पंजाब ने दर्ज की जीत, CSK लगातार तीसरा मैच हारी

IPL :केएल राहुल की नाबाद पारी से पंजाब ने दर्ज की जीत, CSK लगातार तीसरा मैच हारी

IPL :केएल राहुल की नाबाद पारी से पंजाब ने दर्ज की जीत, CSK लगातार तीसरा मैच हारी
X

दुबई।आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज अपने आखिरी मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना किया। पंजाब की टीम ने एकतरफा अंदाज में खेलते हुए 13 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 135 रन का लक्ष्य पूरा कर जीत दर्ज की।

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी चैन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, जल्द ही दो विकेट गंवाकर टीम दबाव में आ गई। चेन्नई किंग्स को पहला झटका अर्शदीप सिंह ने ऋतुराज गायकवाड़ (12) को आउट कर पहुंचाया। स्क्वायर लेग पर शाहरुख खान ने उनका शानदार कैच पकड़ा। अर्शदीप सिंह ने मोईन अली के रूप में दूसरी सफलता दिलाई। मोईन अली शून्य पर पवेलियन लौट गए। इस के बाद फाफ डु प्लेसिस ने पारी को संभाला। चेन्नई ने डुप्लेसिस की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन बनाए।

पंजाब की पारी -

पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने नाबाद 98 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई , वहीं प्लेआफ में पहुंचने के बाद एम एस धौनी की सीएसके को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब को जीत बेशक मिल गई, लेकिन अब उसकी प्लेआफ में पहुंचने की संभावन लगभग खत्म हो गई है। पंजाब के 14 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक है और ये टीम अभी पांचवें स्थान पर है तो वहीं सीएसके 14 मैचों में 9 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है।

Updated : 2021-10-12T15:32:15+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top