Top
Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का गेंदबाज और करीब 10-12 सपोर्ट स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का गेंदबाज और करीब 10-12 सपोर्ट स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का गेंदबाज और करीब 10-12 सपोर्ट स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में 19 सितंबर से खेला जाना है। इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी टीम को बड़ा झटका लगा है। एक ओर जहां ज्यादातर फ्रेंचाइजी टीमें प्रैक्टिस सेशन शुरू कर चुकी हैं, वहीं सीएसके की टीम 1 सितंबर पर फिर से क्वारंटाइन होगी। सीएसके का एक गेंदबाज और करीब 10-12 सपोर्ट स्टाफ के लोग कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में टीम को क्वारंटाइन पीरियड बढ़ाने के लिए बाध्य होना पड़ा है।

हम आपको बता दें कि फ्रेंचाइजी टीम ने अभी तक कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन आईपीएल के एक सूत्र ने बताया कि पॉजिटिव मामलों की संख्या 10 से 12 के बीच है। लीग से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कोविड-19 के सभी पॉजिटिव टेस्ट के नतीजे टीम के यहां पहुंचने के पहले, तीसरे और छठे दिन आए। आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, 'हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं। यह आंकड़ा 12 तक हो सकता है।' उन्होंने कहा, 'जहां तक हमें पता चला हैं, सीएसके मैनेजमेंट से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के अलावा फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के कम से कम दो सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।'

इस घटना के बाद महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम का आइसोलेशन पीरियड 1 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है। इस घटना के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में दहशत है, लेकिन समझा जाता है कि फिलहाल लीग को कोई खतरा नहीं है, जो कोरोना महामारी के कारण यूएई में आयोजित की जा रही है। आईपीएल के पिछले दो साल के शेड्यूल को देखें तो पहला मुकाबला बीते साल फाइनल खेलने वाली टीमों के बीच होता है, जिसके मुताबिक इस साल लीग का पहला मुकाबला सीएसके और चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के बीच होगा। यह हालांकि अभी साफ नहीं है कि सीएस के 19 सितंबर का होने वाले पहले मैच के लिए तैयार होगा या नहीं।

Updated : 29 Aug 2020 6:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top