Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किया अभ्यास, दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को पहुंचेगी यूएई

चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किया अभ्यास, दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को पहुंचेगी यूएई

चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरू किया अभ्यास, दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को पहुंचेगी यूएई
X

नईदिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने आज गुरुवार से दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के शेष मैचों के लिए तैयारी शुरू कर दी है। गत वर्ष की चैम्पियन मुंबई इंडियंस कल शुक्रवार से मैदान में प्रेक्टिस के लिए उतरेगी।

सूत्रों के अनुसार, दोनों टीमों ने अपना 6 दिन का आइसोलेशन पीरियड पूरा कर लिया है। जिसके बाद अब आईपीएल के शेष मैचों की तैयारियों के लिए मैदान पर उतर रही है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने आज आईसीसी क्रिकेट अकादमी में अभ्यास शुरू किया। वहीं मुंबई इंडियंस कल से शेख जायद स्टेडियम अभ्यास सत्र में भाग लेगी। इसके अलावा पिछले सत्र की उपविजेता रही दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को यूएई पहुंचेगी।

दिल्ली कैपिटल्स क्वारंटाइन -

टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले से ही फिटनेस कोच के साथ संयुक्त अरब अमीरात में हैं और बाकी टीम अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के समापन के बाद टीम में शामिल हो जाएगी।टीम के एक अधिकारी ने बताया "दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के लिए शनिवार तड़के यूएई के लिए रवाना होगी। टीम घरेलू खिलाड़ियों और अधिकारियों के साथ दिल्ली से रवाना होगी। घरेलू खिलाड़ी पहले से ही राष्ट्रीय राजधानी में क्वारंटाइन में हैं और उन्हें एक सप्ताह के लिए यूएई में क्वारंटाइन किया जाएगा। क्वारंटाइन के बाद उनका शिविर शुरू हो जाएगा।"

कोरोना के कारण शिफ्ट -

बता दें कि आईपीएल का14वां सीजन, जिसे इस साल मई में कोरोना महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ फिर से शुरू होगा।



"

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top