Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नै सुपर किंग्स को लगा झटका, अब आईपीएल-13 से हटे हरभजन सिंह

चेन्नै सुपर किंग्स को लगा झटका, अब आईपीएल-13 से हटे हरभजन सिंह

चेन्नै सुपर किंग्स को लगा झटका, अब आईपीएल-13 से हटे हरभजन सिंह
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुरेश रैना के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हट गए हैं। हरभजन ने भी आईपीएल से हटने का कारण निजी बताया है। सुरेश रैना देश लौट चुके हैं। हरभजन टीम के साथ यूएई नहीं गए थे।

कोरोना महामारी के खतरे के बीच यूएई में होने वाले इस सीजन के लिए 40 वर्षीय हरभजन यूएई भी नहीं पहुंचे थे। टीम मैनेजमेंट ने अपने खिलाड़ियों से पहले ही हरभजन के बगैर टूर्नामेंट के लिए तैयार रहने को कह दिया था। सीएसके पास हरभजन के अलवा तीन अन्य प्रमुख स्पिनर हैं, इनमें लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं।

हरभजन ने शुक्रवार को चेन्नै सुपर किंग्स टीम को अपने इस फैसले के बारे में जानकारी दी। वह व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इस साल के आईपीएल से हटने वाले सीएसके के दूसरे क्रिकेटर बन गए। उनसे पहले सुरेश रैना यूएई में टीम के साथ जाने के बाद स्वदेश लौट आए थे।

'टर्बनेटर' के नाम से मशहूर इस दिग्गज क्रिकेटर को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नै सुपर किंग्स के साथ एक सितंबर को जुड़ना था, लेकिन एक बार फिर उनका यूएई जाना टल गया। भज्जी सीएसके टीम के साथ यूएई के लिए रवाना नहीं हुए थे। ऐसी खबरें थीं कि वह टीम के साथ बाद में जुड़ जाएंगे। हालांकि उन्होंने अब आईपीएल से हटने का ही फैसला कर लिया।

सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ सपॉर्ट स्टाफ सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से टीम का क्वारंटीन पीरियड भी बढ़ा दिया गया। इसके चलते टीम की ट्रेनिंग भी तय शेड्यूल के मुताबिक, शुरू नहीं हो सकी। हालांकि बाद में सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था।

Updated : 4 Sep 2020 9:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top