Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 20 रनों से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 20 रनों से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 20 रनों से हराया
X

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 20 रन से हरा दिया। सीजन में चेन्नई की यह 8 मैच में तीसरी जीत है। इसी के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में छठवें नंबर पर पहुंच गई। चेन्नई ने अब तक हैदराबाद को 14 मैच में 10वीं बार शिकस्त दी है।

चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन ने सबसे अधिक 38 गेंदों में 42 और अंबाती रायुडू ने 34 गेंदों में 41 रनों का योगदान दिया। इसके अतिरिक्त सलामी बल्लेबाज सैम कुर्रेन ने 21 गेंदों में 31, महेंद्र सिंह धोनी ने 13 में 21 और रविंद्र जडेजा ने 10 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली।

चेन्नई को अभी तक सात मैचों में से पांच में हार मिली है और अब वह जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब है। आठ टीमों की तालिका में अभी वह चार अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। उसने सात मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है और तालिका में छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, खलील अहमद और टी नटराजन

चेन्नई प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा और पीयूष चावला।

Updated : 2020-10-13T23:24:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top