Home > खेल > क्रिकेट > पंजाब किंग्स को लगा झटका, धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने छोड़ा आईपीएल

पंजाब किंग्स को लगा झटका, धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने छोड़ा आईपीएल

पंजाब किंग्स को लगा झटका, धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने छोड़ा आईपीएल
X

दुबई। पंजाब किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं। गेल ने आगामी टी-20 विश्व कप से पहले खुद को मानसिक रूप तैयार और तरोताजा रखने के लिए आईपीएल बीच में ही छोड़ने का फैसला किया है।

बता दें कि 2020 इंडियन प्रीमियर लीग से शुरू होने वाली कोरोना महामारी के बाद क्रिकेट फिर से शुरू होने के बाद से क्रिस गेल लगातार बायो-बबल का हिस्सा रहे हैं। वह श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घरेलू मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम का भी हिस्सा थे। इसके तुरंत बाद 2021 कैरेबियन प्रीमियर लीग हुई, जहां गेल एक बार फिर पूरी प्रतियोगिता के लिए बायो-बबल वातावरण में थे।

गेल ने एक बयान में कहा, "पिछले कुछ महीनों में, मैं सीडब्ल्यूआई बबल, सीपीएल बबल और उसके बाद आईपीएल बबल का हिस्सा रहा हूं और मैं मानसिक रूप से रिचार्ज और खुद को तरोताजा करना चाहता हूं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं टी 20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की मदद करने पर फिर से ध्यान देना चाहता हूं और दुबई में एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मुझे समय देने के लिए पंजाब किंग्स को धन्यवाद। मेरी इच्छाएं और उम्मीदें हमेशा टीम के साथ हैं। सभी आने वाले मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं।"

गेल ने आईपीएल के दूसरे चरण में सिर्फ दो मैच खेले, जिसमें वह सिर्फ 15 रन बनाए। इससे पहले वह सीपीएल 2021 की चैंपियन सेंट किंट्स एंड नेविस पैट्रियट्स का हिस्सा थे। जिसमें गेल ने 10 मैचों में 193 रन बनाए थे और उनका सर्वश्रेष्ठ 46 रन था। बता दें कि आईपीएल 2021 पंजाब की टीम के 11 मैचों में 8 अंक हैं और टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। टीम को अपना अगला मुकाबला शुक्रवार (1 अक्टूबर) को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दुबई में खेलना है।

Updated : 12 Oct 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top