Home > खेल > क्रिकेट > चहल की मंगेतर धनश्री ने दिया सरप्राइज, ऐसा था आरसीबी के गेंदबाज का रिएक्शन

चहल की मंगेतर धनश्री ने दिया सरप्राइज, ऐसा था आरसीबी के गेंदबाज का रिएक्शन

चहल की मंगेतर धनश्री ने दिया सरप्राइज, ऐसा था आरसीबी के गेंदबाज का रिएक्शन
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 का 13वां सीजन यूएई (युनाइटेड अरब अमीरात) में खेला जा रहा है। कोराना वायरस के चलते इस साल यह टूर्नामेंट बायो-सिक्योर बबल में खेला रहा है, जिसके चलते खिलाड़ियों को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। यही वजह है कि कई खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर भी इन दिनों यूएई में मौजूद हैं और टीम का हौसलाअफजाई कर रही हैं। इसी बीच, धनश्री चहल को सरप्राइज देने के लिए उनके रूम में पहुंची, जिसकी वीडियो आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'युजी की स्माइल का सबसे बड़ा कारण। चहल मैदान के बाहर जितने खुश रहते हैं, वो फील्ड पर उतने ही घातक रहते हैं। उनकी इस स्माइल का एक नया कारण है धनश्री वर्मा।' धनश्री इस वीडियो के अंदर पहले अपने बारे में जानकारी देती हुई दिखाई दे रही है और उसके बाद वो चहल को सरप्राइज देने के लिए उनके रूम की तरह जाती दिख रही है। धनश्री को अपने रूम के बाहर देखकर चहल काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि धनश्री एक कोरियोग्राफर है और उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

चहल का इस सीजन आरसीबी के लिए प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा है, उन्होंने अबतक खेले 10 मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए हैं, जबकि उनका इकॉनमी भी 7.23 का ही रहा है। बैंगलोर की टीम इस समय प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। इस सीजन टीम ने अबतक 10 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 7 में जीत हाथ लगी है, जबकि 3 मैचों में टीम ने हार का सामना किया है। टीम का अगला मैच रविवार (25 अक्टूबर) को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।

Updated : 23 Oct 2020 8:42 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top