Top
Home > खेल > क्रिकेट > ब्रावो ने धोनी के गाने नंबर-7 का किया टीजर रिलीज

ब्रावो ने धोनी के गाने 'नंबर-7' का किया टीजर रिलीज

ब्रावो ने धोनी के गाने नंबर-7 का किया टीजर रिलीज

नई दिल्ली। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के गाने 'नंबर-7' का टीजर रिलीज कर दिया है। इस टीजर में धोनी की जर्सी नंबर-7, 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप, 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के साथ-साथ हेलीकॉप्टर सेलिब्रेशन का भी जिक्र है। ब्रावो ने हेलिकॉप्टर सेलिब्रेशन पर एक डांस स्टेप भी करके दिखाया है। हालांकि, ब्रावो ने अपने वादे के मुताबिक फैन्स के हेलीकॉप्टर डांस के वीडियो भी शेयर किए हैं।

ब्रावो पहले ही बता चुके हैं कि महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन वाले दिन यानी 7 जुलाई को इस गाने को रिलीज किया जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ब्रावो और धोनी ने सालों से चेन्नई सुपर किंग्स का ड्रेसिंग रूम शेयर किया है। ब्रावो पहले भी कुछ सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं। उनका एक सॉन्ग चैंपियन तो 2016 में वेस्टइंडीज के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एंथम ही बन गया था और काफी फेमस भी रहा था।

ब्रावो ने हाल ही में कहा था कि अन्य बहुत से खिलाड़ियों की तरह धोनी का प्रभाव उनके करियर पर भी पड़ा है। अब वह धोनी के लिए कुछ करना चाहते हैं। ब्रावो ने कहा था, धोनी अपने शानदार करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, मेरे करियर पर भी उनका बहुत प्रभाव है। ब्रावो ने हर्षा भोगले से क्रिकबज पर बातचीत में कहा था कि अब मैं धोनी के लिए कुछ करना चाहता हूं, इसलिए धोनी के लिए यह गाना डेडिकेट कर रहे हैं।

ब्रावो ने एक फैन का डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह फैन ब्रावो के गाने पर हेलिकॉप्टर डांस करके दिखा रहा है। ब्रावो को यह डांस स्टेप काफी पसंद आया है और उन्होंने इसकी काफी तारीफ भी की है।

ब्रावो ने इस गाने पर फैन्स के डांस वीडियो भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं।

ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 104 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 121 विकेट हासिल किए हैं। इस ऑलराउंडर ने अपनी परफॉर्मेंस के दम पर वह दो बार पर्पल कैप (आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट भी जीती है। ब्रावो ने 2013 और 2015 में पर्पल कैप पर अपना कब्जा जमाया था।

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में तीन बार (2010, 2011, 2018) आईपीएल खिताब जीत चुकी है। पिछले आईपीएल सीजन में भी शानदार खेल दिखाते हुए सीएसके फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। इस साल आईपीएल के नहीं हो पाने की वजह से एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सवाल उठने लगे हैं। धोनी ने अपना आखिरी मेच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। आईपीएल में उनकी वापसी को लेकर सभी लोग उत्साहित थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

Updated : 30 Jun 2020 6:15 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top