Top
Home > खेल > क्रिकेट > बीसीसीआई ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के लिए निकाला विज्ञापन

बीसीसीआई ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के लिए निकाला विज्ञापन

बीसीसीआई ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के लिए निकाला विज्ञापन

नई दिल्ली। महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) के पद से सबा करीम को हटने के लिए कहने के एक दिन बाद ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह पद मुंबई में बीसीसीआई के मुख्यालय के लिए होगा। विज्ञापन के अनुसार, बीसीसीआई के विजन और रणनीति पर वितरित करने के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी का समर्थन करना। क्रिकेट संचालन विभाग को रणनीतिक दिशा दें। सभी क्रिकेट से संबंधित मामलों पर स्थिति पत्र विकसित करें। विभाग की रणनीतिक और परिचालन योजनाओं को लागू करें।

खेल विकास के महाप्रबंधक, मैच खेलने के नियमों, पिच और आउटफील्ड सहित स्थलों के अलावा घरेलू मैचों के दौरा कार्यक्रम को निर्धारित करने और निगरानी के लिए जिम्मेदार होगा।

क्रिकेट मैच के लिए मैच अधिकारियों (अंपायरों और रेफरी) का चयन और नियुक्ति मैच अधिकारियों को परिचालन सहायता के वितरण की निगरानी करें।

पात्रता मानदंडों के अनुसार, स्नातक योग्यता-स्नातक की डिग्री या समकक्ष व्यावसायिक योग्यता, आवेदक की उम्र 55 वर्ष से कम होना चाहिए, उन्हें खेल प्रशासन-क्रिकेट टूर्नामेंट प्रबंधन में 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

आवदेन जमा करने की अंतिम तिथि सात अगस्त है। आवेदनों की छंटनी के बाद उम्मीदवारों को निजी साक्षात्कार के लिए मुंबई बुलाया जाएगा या वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए उनका साक्षात्कार किया जाएगा।

Updated : 25 July 2020 6:36 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top