Top
Home > खेल > क्रिकेट > सहवाग के शो वीरू की बैठक की बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने की जमकर तारीफ

सहवाग के शो 'वीरू की बैठक' की बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने की जमकर तारीफ

सहवाग के शो वीरू की बैठक की बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने की जमकर तारीफ
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के सफल आयोजन में कई लोगों का हाथ रहा और टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद रवि शास्त्त्री समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने बीसीसीआई और अन्य लोगों की जमकर तारीफ भी की। कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन यूएई में बायो सिक्योर बबल में खेला गया। मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल के खिताब पर पांचवीं बार कब्जा जमाया। आईपीएल के इस सीजन के दौरान पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का शो 'वीरू की बैठक' भी काफी चर्चा में रहा। सहवाग के इस शो की अब बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने जमकर तारीफ की है।

दरअसल, सहवाग ने अपने ट्विटर पर खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जब कुछ भी राइट नहीं हो रहा हूं, तो लेफ्ट जाएं' सहवाग के इस पोस्ट पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या बात है वीरू। तुम काफी फिट और हैंडसम लग रहे हो। तुम्हारा शो 'वीरू की बैठक' भी एक कारण रहा आईपीएल की जबर्दस्त रेटिंग्स का।' सहवाग ने आईपीएल 2020 के दौरान अपने इस शो में हर मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी और खिलाड़ियों और टीम के प्रदर्शन पर भी चर्चा करते नजर आए।

सौरव गांगुली ने आईपीएल खत्म होने के बाद बताया था कि इस साल आईपीएल ने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त किया था और 28 प्रतिशत दर्शकों की संख्या में इजाफा हुआ था। कोविड 19 के चलते आईपीएल का यह सीजन खाली स्टेडियमों में करवाया गया था और लोगों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं दी गई थी। हालांकि, फैन्स को वर्चुअली जरूर मैच से जोड़ा गया था।


Updated : 2020-11-21T15:40:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top